गुरुवार, 7 जुलाई 2016

ओ शिट...

पत्नी : अगर मैं अचानक मर गई तो तुम क्या दूसरी
शादी करोगे ?
पति : नो डार्लिंग, ऐसा तो मैं सोच भी नहीं
सकता!!!
पत्नी : क्यों, नहीं क्यों ? अरे आपके अच्छे बुरे पलों
को बांटने के लिए कोई तो साथी चाहिए!!!
प्लीज शादी कर लेना डार्लिंग!!!
पति : ओह माय शोना.. मरने के बाद की भी मेरी
इतनी फ़िक्र???
पत्नी : तो प्रोमिस ? आप दूसरी शादी कर लोगे
ना ?
पति : ओके बाबा, लेकिन सिर्फ तुम्हारी खातिर
करूँगा !!!
पत्नी : तुम अपनी नई पत्नी को इस घर में रखोगे
ना ?
पति : हाँ, लेकिन उसे तुम्हारा कमरा कभी यूज़ नहीं
करने दूंगा।
पत्नी : उसे अपनी कार चलाने दोगे ?
पति : नो, नेवर,,, उस कार को तो तुम्हारी यादगार
बना के रखूंगा। उसको दूसरी कार दिला दूंगा !!!
पत्नी : और मेरे ज़ेवर ...?
पति : वो उसे कैसे दे सकता हूँ। उनसे तुम्हारी यादें
जुड़ीं होंगी। वो अपने लिए नई ज्वेलरी मांगेगी ना !!!
पत्नी : वो मेरी जींस पहनेगी तो ?
पति : नहीं उसका नंबर 30 है और तुम्हारा 34 !!!
चुप्पी छा गई...
पति : ओ शिट...
पति का हड्डियों के अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नरक ही ठीक है।

नरक ही ठीक है। एक धर्म गुरु एक शराबी को बोला - "इतना दारू पियोगे तो मृत्यु के बाद नरक में जायोगे।" शराबी - "तो जो दारू बेच र...