गुरुवार, 29 अक्तूबर 2015

पापा हे वो मेरे.....

Girlfrnd-..मेरे पापा भी मुझे दिन भर डांटते रहते हें.
.
BF-..कोई बात नहीं यार.. पापा हे वो तेरे
.
Girlfriend-..पर दिन भर क्यों डांटते रहते हे.. चुप ही नहीं होते...
.
BF-..डार्लिंग, पापा हे वो तेरॆ..
.
Girlfriend-..पर बिना वजह क्यों डाँटते है ?..
.
BF-अरे यार..जाने भी दे.. पापा हे वो तेरे..
.
Girlfriend..तुम भी उनका ही favour लोगे.. मेरी तो कोई वैल्यू ही नहीं तुम्हारे लिए.....
.
BF..तो क्या... उसकी ऐसी तैसी कर दू बुला उस बूढ़े को आज उसकी कब्र खोद दू परेशान करता है मेरी जान को, बुला उस कुत्ते को..........

.
GF..गाली मत दो जानू... पापा हे वो मेरे.....
.
BF..मैं भी तो एक घंटे से यही कह रहा था चुड़ैल,...... कि .. पापा हे वो तेरे...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नरक ही ठीक है।

नरक ही ठीक है। एक धर्म गुरु एक शराबी को बोला - "इतना दारू पियोगे तो मृत्यु के बाद नरक में जायोगे।" शराबी - "तो जो दारू बेच र...